उत्तराखंड बागेश्वरBageshwar Soldier Devendra Kumar died in bus bike collision

उत्तराखंड: छुट्टी पर घर आया था फौजी, भीषण हादसे में हुई मौत...साडू भाई की भी हालत गंभीर

Bageshwar Soldier died in bus bike collision फौजी देवेंद्र और नवीन चंद्र बाइक पर सवार होकर अपने परिचित से मिलने जा रहे थे, तभी उनके साथ हादसा हो गया।

bageshwar devendra kumar death: Bageshwar Soldier Devendra Kumar died in bus bike collision
Image: Bageshwar Soldier Devendra Kumar died in bus bike collision (Source: Social Media)

बागेश्वर: पहाड़ी इलाकों में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। इस बार मामला बागेश्वर का है।

Bageshwar Soldier died in bus bike collision

जहां राष्ट्रीय राजमार्ग कर्णप्रयाग-बागेश्वर पर हुए सड़क हादसे में एक फौजी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका साडू भाई गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा हरिद्वारछीना के पास हुआ। जहां एक केएमओ बस और बाइक में भिड़ंत हो गई। घटना में बाइक सवार फौजी की मौत हो गई। घटना बुधवार की है। शाम चार बजे केएमओ की बस गरूड़ से बागेश्वर जा रही थी। बस हरिद्वारछीना के पास पहुंची ही थी, कि तभी विपरित दिशा से आ रही बाइक से बस की भिड़ंत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Bageshwar bus bike collision

उस वक्त बाइक पर 38 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र पद्मराम और 26 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम सवार थे। दोनों गंभीर रूप से घायल थे। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक देवेंद्र कुमार की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार देवेंद्र फौज में कार्यरत था। घटना के वक्त देवेंद्र और नवीन चंद्र अपने परिचित से मिलने गागरीगोल जा रहे थे, तभी उनकी बाइक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि केएमओ की बस अपनी साइड पर थी, लेकिन बाइक सवार गलत साइड से आ रहे थे, जिस वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ। बहरहाल पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।