उत्तराखंड हल्द्वानीBike bull collision in Haldwani 1 death

उत्तराखंड: खुशी-खुशी घर जा रहा था दो बच्चों का पिता, सांड से टकराई बाइक..हुई दर्दनाक मौत

Bike bull collision in Haldwani बाइक से घर जा रहा था दो बच्चों का पिता, अचानक सांड के सामने आने से दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, दर्दनाक मौत

haldwani manoj joshi death: Bike bull collision in Haldwani 1 death
Image: Bike bull collision in Haldwani 1 death (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़कों पर घूमने वाले आवारा पशु भी लोगों की जान ले रहे हैं। आए दिन आवारा पशुओं द्वारा स्थानीय लोगों को नुक़सान पहुंचाने की खबरों ने सबको दहशत में डाल दिया है।

Bike bull collision in Haldwani

कभी सड़क पर हाथी आकर उत्पात मचाने लगते हैं तो कभी सांड के आतंक से लोग परेशान रहते हैं और कई बार यह सड़क पर घूमने वाले आवारा पशु जानलेवा भी साबित होते हैं और लोगों की जान ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ नैनीताल में भी हुआ। हल्द्वानी से बिंदुखत्ता स्थित अपने घर की ओर जा रहे एक बाइक सवार युवक की सांड से टकराने से दर्दनाक मौत हो गई। इस दुखद हादसे की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठ गया है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के लालकुआं के बिंदुखत्ता, शास्त्रीनगर निवासी मनोज जोशी बीते सोमवार शाम अपनी बाइक से हल्द्वानी से घर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी बाइक राजीव नगर बोरिंग पट्टा के पास पहुंची तो एकाएक सड़क पर उनकी बाइक के सामने एक सांड आ गया। जिससे बाइक सांड से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। नाज़ुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां बीते रोज उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड दिया।