उत्तराखंड हल्द्वानीDeath of Surendra Rawat of Almora in Haldwani

उत्तराखंड: गांव छोड़कर नौकरी करने शहर आया था सुरेन्द्र, भीषण हादसे में धड़ से अलग हुआ सिर

Death of Surendra Rawat of Haldwani पहाड़ से नौकरी करने हल्द्वानी आया था सुरेंद्र, हुई दर्दनाक मौत, 6 महीने के बेटे और डेढ़ साल की बेटी के सिर से उठा पिता का साया

surendra rawat death haldwani: Death of Surendra Rawat of Almora in Haldwani
Image: Death of Surendra Rawat of Almora in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

Death of Surendra Rawat of Haldwani

हादसे में मृतक युवक का सर धड़ से अलग हो गया। इस दुखद घटना से मृतक युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवक शादीशुदा था उसके दो मासूम छोटे-छोटे बच्चे भी थे और उन दोनों बच्चों के सिर के ऊपर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ चुका है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के निवासी सुरेंद्र सिंह रावत हल्द्वानी में एक मॉल में काम करता था।

ये भी पढ़ें:

मिल रही जानकारी के मुताबिक वह बीते 4 दिनों से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सुरेन्द्र के परिजनों द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई थी। रविवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि वीआईपी गेट के समीप लालकुआं से बरेली जा रही ट्रेन की चपेट में अज्ञात युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त सुरेंद्र रावत के रूप में हुई है। हादसे का पता लगने के बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि सुरेंद्र अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था और वह अपनी पत्नी अपने पिता और अपने दो मासूम बच्चों का पेट भी पाल रहा था।