उत्तराखंड चम्पावतTwo youth drowned in Champawat Tanakpur Sharda river

उत्तराखंड: नदी में नहाने गए थे दो दोस्त, 4 दिन बाद मिली दोनों की लाश..दो घरों में मचा कोहराम

youth drowned in sharda river हादसे के बाद परिजन रो-रोकर बेसुध हो गए थे, लेकिन उन्हें किसी चमत्कार की उम्मीद थी, दुर्भाग्य से आज वो उम्मीद भी टूट गई।

tanakpur sharda river 2 boy drowned: Two youth drowned in Champawat Tanakpur Sharda river
Image: Two youth drowned in Champawat Tanakpur Sharda river (Source: Social Media)

चम्पावत: चंपावत का टनकपुर शहर....28 फरवरी को यहां रहने वाले दो बच्चे नहाते वक्त नदी में डूब गए थे। बीते पांच दिन से एसडीआरएफ की टीम बच्चों की खोजबीन में जुटी थी।

Two youth drowned in Tanakpur Sharda river

परिजन रो-रोकर बेसुध हो गए थे, लेकिन उन्हें किसी चमत्कार की उम्मीद थी, दुर्भाग्य से वो उम्मीद भी टूट गई। हादसे के पांच दिन बाद 4 मार्च को दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद कर लिए गए। शवों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। टनकपुर में रहने वाला 8 साल का अमित कश्यप अपने साथी 10 वर्षीय अंकित कुमार निवासी बरेली के साथ शारदा नदी में नहाने आया था। नहाते वक्त दोनों गहरे पानी में चले गए और वहां से बाहर नहीं निकल सके। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे की खबर मिलते ही एसडीआरएफ की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। घटना के बाद से एसडीआरएफ अलग-अलग जगहों पर डीप डाइविंग कर सर्च ऑपरेशन में जुटी थी। आज दोनों बच्चो के शव बरामद कर लिए गए। इस बात की खबर जैसे ही परिजनों को मिली, दोनों बच्चों के परिजन रोते-बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। बच्चों के शवों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। गर्मी बढ़ने के साथ ही नदी-पोखरों के किनारे लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। लोग नहाने के लिए नदियों-तालाबों का रुख कर रहे हैं, इस दौरान अगर सावधानी न बरती जाए तो हादसा होते देर नहीं लगती। इसलिए जितना संभव हो अपने बच्चों को नदी-तालाबों से दूर रखें। सुरक्षा निर्देशों की अनदेखी न करें।