उत्तराखंड रुद्रपुरRudrapur Madhuri Singh Death Update

उत्तराखंड: महिला ने छत से कूदकर दी जान, हाथ पर लिखा मौत के लिए जिम्मेदार शख्स का नाम

बुधवार सुबह जब सब लोग होली खेल रहे थे, तभी माधुरी ने घर में बाहर से कुंडी लगाई और छत पर चली गई। थोड़ी देर बाद वह सड़क पर पड़ी हुई मिली।

rudrapur madhuri singh : Rudrapur Madhuri Singh Death Update
Image: Rudrapur Madhuri Singh Death Update (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में होली के दिन एक महिला ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली।

Madhuri singh jumped from terrace in rudrapur

मरने वाली महिला के पास से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला, लेकिन हां, उसने अपने हाथ पर मौत के लिए जिम्मेदार शख्स का नाम जरूर लिखा था। महिला ने पेन से अपने हाथ पर लिखा था कि उसकी मौत के लिए पति और ससुराल वाले जिम्मेदार हैं। महिला ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, ये पता नहीं चल सका है। पुलिस की जांच जारी है। मरने वाली महिला की शिनाख्त माधुरी सिंह के रूप में हुई। माधुरी अपने पति शैलेंद्र सिंह और बेटे के साथ मेट्रोपोलिस सोसायटी के एक फ्लैट में किराये पर रहती थी। माधुरी का परिवार मूलरूप से नवाबगंज गोंडा का रहने वाला है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बुधवार सुबह जब सब लोग होली खेल रहे थे, तभी माधुरी ने घर में बाहर से कुंडी लगाई और छत पर चली गई। थोड़ी देर बाद वह सड़क पर पड़ी हुई मिली। माधुरी के बेटे ने मां को सड़क पर खून से लतपथ देखा तो वो गहरे सदमे में चला गया। बेटा माधुरी को लेकर किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों ने माधुरी को मृत घोषित कर दिया। मृतक के हाथ में पेन से लिखा है कि उसकी मौत के जिम्मेदार उसका पति और ससुराल है। अब पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी है। महिला के परिजनों से पूछताछ की जा रही है, ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।