उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Bhagwanpur father son death case

उत्तराखंड से दुखद खबर: मां की हार्ट अटैक से हुई मौत, गम में पिता और बेटे ने भी कर दी खुदकुशी

ये खबर हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां सरठेडी गांव में पिता और पुत्र की मौत हो गई।

Haridwar father son death: Haridwar Bhagwanpur father son death case
Image: Haridwar Bhagwanpur father son death case (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। ये खबर हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां सरठेडी गांव में पिता और पुत्र की मौत हो गई।

Haridwar father son death case

बताया जा रहा है कि दोनों के कमरे से जहरीला पदार्थ मिला है। आनन फानन में गांव के लोग दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन देर हो चुकी थी। पिता और बेटे ने दम तोड़ दिया। खबर है कि 2 हफ्ते पहले ही परिवार के मुखिया की पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिसके चलते वो काफी परेशान था। सरठेडी गांव निवासी जोगिंदर दिव्यांग था और हलवाई का काम करता था। करीब 15 दिन पहले जोगिंदर की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था। इस वजह से जोगिंदर की पत्नी की मौत हो गई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पत्नी की मौत के बाद से जोगिंदर और उसका बेटा शिवम काफी दुखी थे। इसी बीच बीते दिन दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश हो गए। जिसके बाद परिवार के कुछ लोगों ने उन्हें रुड़की के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जोगिंदर और उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, इसके बाद घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची भगवानपुर थाना पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि 2 हफ्ते पहले जोगिंदर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बात से वो काफी तनाव और परेशान था। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा।