उत्तराखंड ऋषिकेशVehicle fell into ditch on Rishikesh Neelkanth road three people died

उत्तराखंड में भीषण हादसा: खाई में गिरा वाहन, एक ही परिवार से उठी तीन अर्थियां

वाहन ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर का बताया जा रहा है। जिसमें एक ही परिवार के 13 लोग सवार थे।

rishikesh neelkanth road accident: Vehicle fell into ditch on Rishikesh Neelkanth road three people died
Image: Vehicle fell into ditch on Rishikesh Neelkanth road three people died (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। खराब सड़कें और खराब मौसम लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। रविवार को ऋषिकेश में भी दर्दनाक हादसा हो गया।

Vehicle fell into ditch on Rishikesh

यहां एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक युवती और दो बच्चों की मौत हो गई। दस लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा नीलकंठ मार्ग पर हुआ। जहां लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटर मार्ग पर पीपलकोटी से करीब दो किमी पहले एक बैंड पर वाहन हादसे का शिकार हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे के वक्त वाहन में 13 लोग सवार थे। वाहन ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर का बताया जा रहा है। जिसमें एक ही परिवार के 13 लोग सवार थे। ये सभी नीलकंठ दर्शन के लिए जा रहे थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। दुर्भाग्य से यही हुआ। पीपलकोटी से करीब दो किलोमीटर पहले वाहन बेकाबू होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बाद में पुलिस और राहत-बचाव टीमें मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दो मासूमों और एक युवती समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे में दस लोग घायल हुए हैं, जिनका ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।