उत्तराखंड ऋषिकेशFather committed suicide after son death in Rishikesh

उत्तराखंड: 15 दिन के बच्चे की हुई मौत, सदमे में पिता ने भी कर दी खुदकुशी..उजड़ गया परिवार

महज दो हफ्तों के भीतर हुई दो मौतों से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Rishikesh son death father suicide: Father committed suicide after son death in Rishikesh
Image: Father committed suicide after son death in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में नवजात की मौत से आहत पिता ने खुदकुशी कर ली। महज दो हफ्तों के भीतर हुई दो मौतों से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Father committed suicide after son death in Rishikesh

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना कृष्णानगर कॉलोनी की है। जहां 23 साल का अमित पुत्र लालबाबू अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था। 15 दिन पहले अमित की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था। पूरा परिवार बेटे के जन्म की खुशियां मना रहा था, लेकिन नवजात का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, इसलिए उसकी अचानक मौत हो गई। इस बात ने अमित को भीतर से तोड़कर रख दिया था। वो बेटे की मौत के बाद से मानसिक तनाव में था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

नवजात की मौत के बाद अमित ने पत्नी को मायके भेज दिया। इस बीच मंगलवार को परिजन किसी काम से बाहर गए थे। घर पर अमित अकेला था। जब वो लौटे तो उन्होंने घर में अमित का शव पड़ा देखा। परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि नवजात की मौत के बाद से अमित गहरे सदमे में था। वो किसी से ज्यादा बात भी नहीं करता था। अमित की मौत के बाद अब घर में उसकी बेटी और पत्नी अकेले रह गए हैं। मानसिक रूप से परेशान होने के चलते उसने अचानक आत्मघाती कदम उठा लिया। बहरहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।