उत्तराखंड अल्मोड़ाCar fell in to shipra river in almora

उत्तराखंड: रात को नदी में गिरी कार, सुबह लोगों ने देखा तो मचा हड़कंप..अंदर से निकली लाश

हादसे का पता सुबह चल सका। सोमवार सुबह लोगों ने एक कार को शिप्रा नदी में पड़े देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

Almora car hadsa: Car fell in to shipra river in almora
Image: Car fell in to shipra river in almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: खराब मौसम के चलते पर्वतीय इलाकों में सफर भी जोखिमभरा बना हुआ है। जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला नैनीताल जिले का है।

Car fell in to shipra river in almora

जहां भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार बेकाबू होकर गहरी नदी में जा गिरी। हादसे में कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का पता सुबह चल सका। सोमवार सुबह लोगों ने एक कार को शिप्रा नदी में पड़े देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने कार में फंसे शव को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले युवक के पास से एक डीएल मिला था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

डीएल से उसकी पहचान कमल कुमार वर्मा (47) पुत्र वीएल वर्मा निवासी खजांची मोहल्ला अल्मोड़ा के रूप में हुई। कार सड़क से 100 मीटर नीचे शिप्रा नदी में गिर गई थी। हादसा किस वजह से हुआ, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में इन दिनों मौसम खराब है। बारिश-बर्फबारी का दौर जारी है। जिसके चलते भूस्खलन की घटनाएं भी सामने रही हैं। खराब मौसम में जितना संभव हो पहाड़ की यात्रा से बचें। सुरक्षित रहें।