उत्तराखंड देहरादूनDehradun Lt Col Anand Siddharth Kaura Death

देहरादून में अचानक हुई लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत, कुछ ही दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए थे

लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा Lt. Col. Anand Siddharth Kaura 50 साल के थे। उनकी पत्नी का कुछ समय पहले निधन हो गया था।

Dehradun Lt Col Death: Dehradun Lt  Col  Anand Siddharth Kaura Death
Image: Dehradun Lt Col Anand Siddharth Kaura Death (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में छुट्टी पर घर आए लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Lt. Col. Anand Siddharth Kaura Death

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया। लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत किस वजह से हुई, फिलहाल ये पता नहीं चल सका है। परिजनों का कहना है कि वो शुगर के मरीज थे, इलाज के लिए इंसुलिन भी लेते थे। घटना बुधवार की है। क्लेमेंटाउन थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक निजी अस्पताल में लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा की मौत हो गई है। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा 50 साल के थे। उनका परिवार टर्नर रोड क्षेत्र में रहता है। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लाया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने बताया कि लेफ्टिनेंट कर्नल हाल में सेना से छुट्टी लेकर अपने घर आए थे। वो अपने माता-पिता संग समय बिताना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी अचानक मौत हो गई। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी थी। वो घर में माता-पिता के साथ रहते थे। माता-पिता ने ही उन्हें कमरे में बिस्तर पर अचेत लेटे देखा था। अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि वो शुगर के मरीज थे। लंबे वक्त से उनका इलाज चल रहा था, जिसके लिए वो इंसुलिन भी लेते। बुधवार शाम को पोस्टमार्टम हुआ तो सेना के जवान भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच जारी है।