उत्तराखंड देहरादूनgraphic era professor died in road accident

उत्तराखंड: सगाई के अगले दिन ग्राफिक एरा जा रही थी टीचर, भीषण हादसे में हुई मौत

सगाई होने के अगले दिन कॉलेज पढ़ाने जा रही थी ग्राफिक एरा की प्रोफेसर, रोडवेज बस से टकराई स्‍कूटी..हुई दर्दनाक मौत

Graphic era teacher death : graphic era professor died in road accident
Image: graphic era professor died in road accident (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार से बेहद दिल दुखा देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर एक परिवार की खुशियां एक ही पल में उजड़ गईं।

Graphic era professor died in road accident

हरिद्वार बाईपास रोड पर अजबपुर रेलवे ओवर ब्रिज के पास रोडवेज बस की टक्टर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। बता दें कि युवती की एक दिन पहले ही सगाई हुई थी और सगाई से अगले दिन वह स्कूटी से अपने कॉलेज जा रही थी। वो ग्राफिक विश्वविद्यालय के पढ़ाती थीं। गुरुवार सुबह वह स्कूटी से विश्वविद्यालय ही जा रही थीं नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा के अनुसार, अजबपुर खुर्द में रहने वाली प्रीति जगूड़ी ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय में अध्यापिका थीं। वह गुरुवार सुबह स्कूटी से ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय जा रही थीं। सुबह करीब आठ बजे हरिद्वार बाईपास रोड पर अजबपुर रेलवे ओवर ब्रिज के पास रोडवेज की बस ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई और उनको तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष बहुगुणा ने बताया कि प्रीति स्कूटी से सड़क पार कर रही थीं, तभी वह रोडवेज बस की चपेट में आ गईं। बुधवार को ही प्रीति की सगाई हुई थी। उनके घर में खुशियों का माहौल था उनके माता पिता अपनी बेटी के सुखी संसार के सपने देख रहे थे और उनकी शादी की तैयारियां भी चल रही थी मगर इसी बीच हुए हादसे में पूरे परिवार की खुशियों को दुख में तब्दील कर दिया है। उनके पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया था। हादसे के बाद प्रीति के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।