उत्तराखंड रुद्रप्रयागrudraprayag shubham death while taking photo in mussoorie

उत्तराखंड: फोटो खींचते वक्त गहरी खाई में गिरा रुद्रप्रयाग का शुभम, मौके पर हुई मौत

पहाड़ों में सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें। एक छोटी सी गलती जिंदगी पर भारी पड़ सकती है।

rudraprayag shubham mussoorie death: rudraprayag shubham death while taking photo in mussoorie
Image: rudraprayag shubham death while taking photo in mussoorie (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: आजकल सेल्फी लेने का क्रेज युवाओं से लेकर बुजुर्गों में खूब है। लेकिन पहाड़ों में सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें।

rudraprayag shubham mussoorie death

एक छोटी सी गलती जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। ऐसा ही एक हादसा देहरादून जिले से सामने आया है। यहां मसूरी- धनोल्टी मोटर मार्ग पर एक बाइक सवार युवक फोटो के चक्कर में गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुची। युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकाला गया और मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया।

ये भी पढ़ें:

लेकिन तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि रुद्रप्रयाग के जखोली विकासखंड के रहने वाले शुभम रावत अपने दोस्त राजेंद्र राणा के साथ मसूरी के जार्ज एवरेस्ट घूमने का प्लान बनाकर निकला था। लेकिन मसूरी पहुंचकर दोनों प्लान बदलकर धनोल्टी घूमने निकल गए। कपलानी के पास उन्होंने बाइक रोकी और फोटो खींचने लगे। इसी दौरान युवक अनियंत्रित होकर बाइक सहित खाई में गिर गया और मौके पर ही उसकी जान चली गई। युवक को एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक 25 साल की उम्र का है और देहरादून से मसूरी होते हुए अपने दोस्त के साथ बाइक से धनोल्टी घूमने के लिए जा रहा था।