उत्तराखंड हल्द्वानीBuffalo bike collision in Haldwani youth died

उत्तराखंड में भीषण हादसा, अचानक बाइक के सामने आई भैंस, बाइक सवार और भैंस की मौके पर मौत

हादसा इतना भयानक था कि युवक के साथ ही भैंस की भी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

Buffalo bike collision Haldwani: Buffalo bike collision in Haldwani youth died
Image: Buffalo bike collision in Haldwani youth died (Source: Social Media)

हल्द्वानी: प्रदेश में सड़कों पर घूम रहे आवारा पशु लोगों के लिए काल बने हुए हैं। इनकी वजह से जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं।

Buffalo and bike collision in Haldwani

हल्द्वानी में हुए एक ऐसे ही सड़क हादसे में 29 साल के युवक की मौत हो गई। बाइकसवार युवक कहीं जा रहा था, तभी उसकी बाइक एक भैंस से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक के साथ ही भैंस की भी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना कालाढूंगी क्षेत्र की है। जहां भयानक हादसे में बाइक सवार युवक और भैंस की मौत हो गई। गड़प्पू के जंगल में बाइक सवार के सामने अचानक भैंस आ गई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जोरदार टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना के बाद भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बाजपुर के बरहैनी का रहने वाला संजय राणा किसी काम से हल्द्वानी जा रहा था। जैसे ही वह गड़प्पू के जंगल में पहुंचा, वहां बाइक के सामने अचानक भैंस आ गई। जब तक संजय कुछ समझ पाता, तब तक बाइक भैंस से टकरा चुकी थी। हादसा होते ही संजय सड़क पर गिर पड़ा। पुलिस का मनना है कि बाइक की रफ्तार बेहद तेज रही होगी, इसी वजह से संजय बाइक को नहीं रोक सका। गंभीर रूप से घायल संजय को रात में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने सड़क पर लहूलुहान पड़े देखा। आनन-फानन में उसे कालाढूंगी के अस्पताल पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर उसे हल्द्वानी रेफर किया गया था, लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।