उत्तराखंड अल्मोड़ाAmbulance fell on the roof in Almora Ranikhet

उत्तराखंड: गर्भवती महिला को ले जा रही एंबुलेंस मकान की छत पर गिरी, मची चीख पुकार

हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Almora Ambulance roof: Ambulance fell on the roof in Almora Ranikhet
Image: Ambulance fell on the roof in Almora Ranikhet (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के रानीखेत में गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एक एंबुलेंस रोड पर पलट कर एक मकान की छत पर जा गिरी।

Ambulance fell on the roof in Almora

हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां रानीखेत में एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाकर दौड़ रही थी। तभी एक धमाके जैसी आवाज आई और सायरन बंद हो गया। घबराए हुए लोग घरों से बाहर निकले तो मकान की छत पर एक एंबुलेंस पलटी हुई दिखाई दी। गनीमत रही कि एंबुलेंस की चपेट में कोई नहीं आया या फिर एंबुलेंस खाई में नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो जाता। घटना में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक बुधवार को गंगोड़ा गांव की रहने वाली गर्भवती महिला को पेट में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया और प्रसूता को अस्पताल ले जाने लगे। इस दौरान किलकोट के पास एंबुलेंस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। हादसे में मरीज दीपा नेगी, तीमारदार राधिका देवी और किशन राम को चोटें आई हैं। सभी का रानीखेत के अस्पताल में इलाज चल रहा है। एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि रोड पर मोड़ काटते वक्त गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक हो गया था, जिस वजह से एंबुलेंस पलटकर सड़क के नीचे बने मकान के ऊपर जा गिरी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।