उत्तराखंड देहरादूनIPL star Rinku Singh match in Dehradun

देहरादून में अपने बल्ले का जलवा दिखाएंगे सिक्सर किंग रिंकू सिंह, IPL में बने थे सुपर स्टार

रिंकू सिंह भी यहां मैच खेलने के लिए आए हैं। वो उत्तरप्रदेश की टीम के लिए खेलेंगे।

Rinku Singh in Dehradun: IPL star Rinku Singh match in Dehradun
Image: IPL star Rinku Singh match in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: इंडियन प्रीमियर लीग में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज रिंकू सिंह अब देहरादून में अपने बल्ले का जलवा दिखाएंगे।

IPL star Rinku Singh in Dehradun

जी हां देहरादून में चल रही 39वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। रिंकू सिंह भी यहां मैच खेलने के लिए आए हैं। वो उत्तरप्रदेश की टीम के लिए खेलेंगे। आपको बता दें कि कल यानी नौ जून की सुबह नौ बजे महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ग्राउंड में में यूपी और दिल्ली के बीच मुकाबला होगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि रिंकू देर शाम देहरादून पहुंच गए हैं। मैच के बाद वो खिलाड़ियों को क्रिकेट के टिप्स भी देंगे। आपको बता दें कि रिंकू सिंह यूपी की रणजी टीम के अहम बल्लेबाज हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस साल आईपीएल में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया मुकाबला हर किसी को याद होगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 204 रन बनाए थे। इसके जवाब में कोलकाता ने आखिरी गेंद जीत हासिल की थी। रिंकू सिंह के छक्के की बदौलत केकेआर ने तीन विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मैच में रिंकू सिंह ने ओवर की आखिरी पांच गेंदों में पांच छक्के उड़ाए थे। इसके बाद ही रिंकू चर्चाओं में आए और उन्हें सिक्सर किंग का नाम दिया गया। अब रिंकू सिंह देहरादून में अपने बल्ले का जौहर दिखाएंगे।