उत्तराखंड बागेश्वरCar fell in ditch in bageshwar three died

उत्तराखंड: मेले में कुछ कमाने जा रहे थे व्यापारी, खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत

अमसयरकोट गांव के पास सवारियों से भरा एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा, हादसे में तीन लोगों की जान चली गई।

Bageshwar car hadsa : Car fell in ditch in bageshwar three died
Image: Car fell in ditch in bageshwar three died (Source: Social Media)

बागेश्वर: उत्तराखंड में सफर जोखिम भरा बना हुआ है। संकरी सड़कें और उस पर खराब मौसम के चलते हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें बेगुनाहों की जान जा रही है।

Car fell in ditch in bageshwar

सड़क हादसे का ताजा मामला कुमाऊं के बागेश्वर जिले में सामने आया। यहां एक वाहन बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल कैलाश नेगी ने 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है। हादसा मंगलवार तड़के हुआ। बागेश्वर के अमसयरकोट गांव के पास सवारियों से भरा एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें:

आस-पास के लोगों ने हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। हालांकि बचाव टीमों के पहुंचने से पहले ही वाहन में सवार 3 लोगों की मौत हो चुकी थी। बचाव टीमों ने घायल लोगों को किसी तरह खाई से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट के वक्त वाहन में 6 लोग सवार थे। जिनमें से तीन की दर्दनाक मौत हो गई, अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की वजह क्या रही, फिलहाल ये पता नहीं चल सका है। पुलिस की जांच जारी है। एक्सीडेंट में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन दिनों पर्वतीय क्षेत्रों में मौसम खराब है। ऐसे में वाहन चलाते वक्त विशेष तौर पर सतर्क रहें।