उत्तराखंड पिथौरागढ़car fell in to deep ditch in Pithoragarh 9 people death

उत्तराखंड में भीषण हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 9 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि बागेश्वर से एक परिवार के लोग वाहन में सवार होकर मुनस्यारी के होकरा जा रहे थे। होकरा से ठीक पहले जीप खाई में गिर गई।

Pithoragarh 9 people death: car fell in to deep ditch in Pithoragarh 9 people death
Image: car fell in to deep ditch in Pithoragarh 9 people death (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। ये खबर पिथौरागढ़ जिले से है। यहां मुनस्यारी में बड़ा रोड हादसा हो गया।

Pithoragarh accident 9 people death

पिथौरागढ़ के नाचनी थाना क्षेत्र के होकरा में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक कार खाई में गिरने से 9 लोग मारे गए हैं। कार के खाई में गिरने के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटनास्थल पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में लगी है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर से एक परिवार के लोग वाहन में सवार होकर मुनस्यारी के होकरा जा रहे थे। होकरा से ठीक पहले वाहन खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई।आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कार में कुल 11 लोग सवार थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई. सभी यात्री बागेश्वर के रहने वाले थे. ये लोग मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए टीम रवाना कर दी थी. आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे खुद रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं। बताया जा रहा कि बोलेरो कार खाई में गिरी है. आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तत्कला मौके पर रवाना की गई थी. पहाड़ी सड़क का रास्ता जहां पर हादसा हुआ है, बहुत उबड़-खाबड़ है. गड्ढों से बचने के चक्कर में कार चालक ने गाड़ी ज्याद नीचे की ओर काट दी.