उत्तराखंड पिथौरागढ़Pithoragarh car accident 10 people death

बेहद दुखद खबर: पिथौरागढ़ कार हादसे में सेना के दो जवानों समेत 10 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि बागेश्वर से एक परिवार के लोग वाहन में सवार होकर मुनस्यारी के होकरा जा रहे थे। होकरा से ठीक पहले जीप खाई में गिर गई।

Pithoragarh 10 people death: Pithoragarh car accident 10 people death
Image: Pithoragarh car accident 10 people death (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में आज एक भीषण हादसे की खबर सामने आई। पिथौरागढ़ जिले के यहां मुनस्यारी में बड़ा हादसा हो गया।

Pithoragarh accident 10 people death

पिथौरागढ़ के नाचनी थाना क्षेत्र के होकरा में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक कार खाई में गिरने से 10 लोग मारे गए हैं। कार के खाई में गिरने के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। मृतकों में सेना के दो जवानों समेत 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इस हादसे में मृतकों के नाम भी सामने आए हैं। हादसे में किशन सिंह, धर्म सिंह, कुंदन सिंह, निशा, उमेश सिंह, शंकर सिंह, महेश सिंह सुंदर सिंह, खुशाल सिंह और दान सिंह की मौत हो गई। शंकर सिंह और सुंदर सिंह सेना के जवान बताए जा रहे हैं। इस हादसे में शामा गांव के 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि भनार गांव के 3 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटनास्थल पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में लगी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि सभी लोग वाहन में सवार होकर मुनस्यारी के होकरा जा रहे थे। होकरा से ठीक पहले वाहन खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। सभी यात्री बागेश्वर के रहने वाले थे. ये लोग मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए टीम रवाना कर दी थी. आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे खुद रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं। बताया जा रहा कि बोलेरो कार खाई में गिरी है. आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तत्कला मौके पर रवाना की गई थी. पहाड़ी सड़क का रास्ता जहां पर हादसा हुआ है, बहुत उबड़-खाबड़ है. गड्ढों से बचने के चक्कर में कार चालक ने गाड़ी ज्यादा नीचे की ओर काट दी।