उत्तराखंड ऋषिकेशboy drowned in ganga river in rishikesh

उत्तराखंड के ऋषिकेश से दुखद खबर, मां की आंखों के सामने गंगा में डूबा बेटा, दर्दनाक मौत

त्रिवेणी घाट में अपनी मां के साथ में घूमने आए 19 वर्ष के युवक की गंगा नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है।

Rishikesh boy drowned ganga : boy drowned in ganga river in rishikesh
Image: boy drowned in ganga river in rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश में इन दिनों पर्यटकों की आवाजाही हो रही है और गर्मी से बचने के लिए लोग पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं।

Boy drowned in ganga in rishikesh

मगर इनमें से कई लोग लापरवाही का शिकार हो रहे हैं और गंगा नदी में अब तक कई पर्यटकों के डूबने की खबर सामने आ चुकी है। कुछ पर्यटक लापरवाही करते हैं जिस वजह से वह हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ ऋषिकेश में बस फिर से देखने को मिला। त्रिवेणी घाट में अपनी मां के साथ में घूमने आए 19 वर्ष के युवक की गंगा नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि युवक धामपुर बिजनौर के कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था और अपनी मां के साथ में ऋषिकेश घूमने आया हुआ था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसी दौरान त्रिवेदी घाट पर नहाने के दौरान युवक की डूबकर मौत हो गई है। दरअसल त्रिवेणी घाट में जी-20 के मध्य नजर निर्माण कार्य चल रहे हैं जिस कारण गंगा की मुख्यधारा से हटकर उप धारा में लोग नहा रहे हैं। बीते गुरुवार को 19 वर्षीय अवधेश निवासी दुर्गापुरी चौक रामनगर अपनी मां किरण और एक और रिश्तेदार के साथ ऋषिकेश घूमने आया हुआ था और यहां वह त्रिवेणी घाट की धारा में नहा रहा था कि अचानक ही वह पानी में डूबने लगा इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने हल्ला गुल्ला मचाना शुरू किया तो जल पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गंगा से बाहर निकालकर राज्य के चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से मृतक की मां का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। अपने लाडले बेटे को अपनी आंखों के सामने मौत के मुंह में समाते हुए देखने से उसकी मां सदमे में है।