उत्तराखंड अल्मोड़ाAditya and Bhavna death in Almora Vishwanath river

उत्तराखंड से दुखद खबर, नदी में डूबने से युवक और युवती की मौत, परिवार में मचा कोहराम

एसडीआरएफ ने दोनों की तलाश के लिए गहरे अंधेरे में सर्च ऑपरेशन चलाया, हालांकि टीम के पहुंचने से पहले ही युवक-युवती की मौत हो चुकी थी।

Drowned in almora river : Aditya and Bhavna death in Almora Vishwanath river
Image: Aditya and Bhavna death in Almora Vishwanath river (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: मानसून की दस्तक के साथ ही प्रदेश में नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। इस दौरान जगह-जगह हादसे भी हो रहे हैं।

Boy and girl death in Almora Vishwanath river

अल्मोड़ा में भी एक ऐसा ही हादसा सामने आया है। यहां विश्वनाथ नदी में डूबने से एक युवक और युवती की मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है। एसडीआरएफ ने दोनों के शव बरामद कर लिए हैं। हादसा सोमवार देर रात को हुआ। रात साढ़े दस बजे पुलिस चौकी धारानौला ने एसडीआरएफ को बताया कि धारानौला में दो लोग नदी में डूब गए हैं। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। रात के गहरे अंधेरे के बीच युवक-युवती की तलाश की गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Youth Drowned in Almora River

सर्च ऑपरेशन के दौरान दोनों के शव बरामद किए गए। हादसे में जान गंवाने वालों में आदित्य और भावना शामिल हैं। आदित्य 16 साल का था, जबकि भावना की उम्र 17 साल बताई जा रही है। दोनों अल्मोड़ा के बक गांव के रहने वाले हैं। अचानक हुई घटना के बाद से आदित्य और भावना के परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। उत्तराखंड में लगातार जारी बारिश से नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है, आप भी सावधान रहें। बरसात के मौसम में नदियों-पोखरों में नहाने के मोह से बचें। नदियों का जलस्तर कभी भी बढ़ सकता है, इसलिए नदियों से फिलहाल दूर ही रहें। नदी किनारे लगे सुरक्षा निर्देशों का पालन जरूर करें।