उत्तराखंड पिथौरागढ़Car fell into a ditch in Kimtola Pithoragarh

उत्तराखंड में दुखद हादसा, किमतोला के पास गहरी खाई में गिरी कार, 1 मौत, 1 की हालत गंभीर

यहां 15 दिन पहले दो अलग-अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हुई थी। अब किमतोला के पास एक बार फिर सड़क हादसा हुआ है।

Kimtola Car hadsa: Car fell into a ditch in Kimtola Pithoragarh
Image: Car fell into a ditch in Kimtola Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में खराब सड़कें लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही हैं। यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें बेगुनाहों की जान जा रही है।

Car fell into a ditch in Pithoragarh

बीती शाम यहां किमतोला के पास एक बार फिर दर्दनाक हादसा हो गया। नैनी से गणाई जा रही एक कार किमतोला के पास 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 44 वर्षीय इंद्रलाल के रूप में हुई। वहीं 40 वर्षीय मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायल को खाई से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Kimtola Car hadsa Indralal Death

प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालक ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि पिथौरागढ़ में खराब सड़कों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। यहां 15 दिन पहले दो अलग-अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हुई है। हादसों की वजह खराब सड़कें बताई जा रही हैं। सीमांत जिले में सड़कें पहले ही खतरनाक थीं, उस पर खराब मौसम के चलते स्थिति और बिगड़ गई है। सफर जोखिमभरा बना हुआ है। कई जगह तो क्षतिग्रस्त सड़क पर लोगों की आवाजाही भी प्रतिबंधित कर दी गई है।