उत्तराखंड कोटद्वारCar drowned in Khoh river in Kotdwar

गढ़वाल: लैंसडोन से वापस आ रहे थे 5 दोस्त, नदी में गिरी कार, 1 की मौत, दो लापता

बिजनौर से लैंसडौन घूमने आए पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक की मौत, दो अभी भी लापता

Car drowned in Khoh river: Car drowned in Khoh river in Kotdwar
Image: Car drowned in Khoh river in Kotdwar (Source: Social Media)

कोटद्वार: उत्तराखंड में इन दिनों पहाड़ों पर गाड़ी चलाना रिस्की है। जगह जगह लैंडस्लाइड हो रही है। बरसात ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। इसी बीच एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है।

Car drowned in Khoh river in Kotdwar

बिजनौर के पांच लोग एक कार हादसे का शिकार हो गए हैं वे गाड़ी में सवार होकर लैंसडौन घूमने आए थे। देर शाम दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। दरअसल दुगड्डा की ओर से कोटद्वार आ रही एक कार मंगलवार देर रात सड़क पर कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। हादसे के बाद से चार लोग लापता थे जबकि एक व्यक्ति कार से छिटक गया और घायल हो गया था। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई। एसडीआरएफ की टीम ने देर रात तक सर्च अभियान चलाकर शव को बरामद किया है। वहीं, एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला है। जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं।

ये भी पढ़ें:

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया कि यूपी के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेननशादाद गांव के पांच लोग एक कार में सवार होकर लैंसडौन घूमने आए थे। देर रात वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। हादसे में बसी कीरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से छिटक गया। वह घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचा और दूसरे वाहनों को रोककर घटना की जानकारी दी। सूचना पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ को लेकर मौके पर पहुंचे। टीम ने मुशर्रफ को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। वहीं यामीन और शहाबुद्दीन अभी भी लापता चल रहे हैं।