उत्तराखंड रुड़कीPickup Van Collision with two bikes in Roorkee

उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में मां, बेटे और पोते की मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर

Roorkee bike pickup van collision रुड़की में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे और एक वर्ष के पोते की दर्दनाक मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

Roorkee bike pickup van collision: Pickup Van Collision with two bikes in Roorkee
Image: Pickup Van Collision with two bikes in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रुड़की के पास सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है।

Van Collision with two bikes in Roorkee

यहाँ एक पिकअप वाहन ने दो बाइक सवारों को जबरदस्त टक्कर मार दी। सड़क हादसे में तीन जिंदगी चली गई हैं। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में एक साल का मासूम बच्चा भी है, जो अपनी दादी और पिता के साथ बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहा था। हादसे में 2 लोग घायल भी हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को हॉस्पिटल पहुंचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बता दें कि मृतकों के घर में हादसे के बाद से की कोहराम मचा हुआ है। मिली गई जानकारी के मुताबिक हादसा हरिद्वार जिले में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि गुड़ मंडी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो अलग-अलग बाइकों को जोरदार टक्कर मारी।

ये भी पढ़ें:

Roorkee mother son grandson death

टक्कर लगते ही दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़क पर गिर गए। इस हादसे में एक बाइक पर सवार जाहिद और उसके साल भर के बेटे की मौत हो गई, जबकि जाहिद की मां सानो गंभीर रूप से घायल हो गई।तेलीवाला पाडली गुर्जर जाहिद अपनी मां और बेटे के साथ किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया। बीच रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल सानो ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ही रामपुर रुड़की निवासी शमीम और गुलाब नगर निवासी अरशद घायल हो गए। दोनों के परिजनों ने बताया कि यह दोनों यूपी के देवबंद में समारोह में जा रहे थे। पुलिस ने ही दोनों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। वहीं पुलिस ने पिकअप वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। इस हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह पिकअप वाहन चालक तक पहुंचेगी और उसे गिरफ्तार करेगी।