उत्तराखंड रामनगर3 people drowned with bike in ramnagar uttarakhand

उत्तराखंड: कृपया आजकल नदी गदेरों से दूर रहें, यहां बाइक समेत बह गए तीन लोग

ramnagar bike washed away राज्य समीक्षा आप सबसे हाथ जोड़कर अपील करता है कि इन दिनों जितना संभव हो नदियों-गदेरों से दूर करें। अपनी जान जोखिम में न डालें।

ramnagar bike washed away: 3 people drowned with bike in ramnagar uttarakhand
Image: 3 people drowned with bike in ramnagar uttarakhand (Source: Social Media)

रामनगर: प्रदेश में लगातार जारी बारिश के बीच जगह-जगह से तबाही की तस्वीरें आ रही हैं।

3 people drowned with bike in ramnagar

एक ऐसी ही तस्वीर रामनगर क्षेत्र से आई है। जहां भारी बारिश के दौरान एक बाइक सवार समेत तीन लोग बरसाती नाले में बह गए। इनके साथ अनहोनी हो सकती थी, लेकिन भगवान का शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। तीनों लोग सुरक्षित तरीके से बाहर निकल आए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक मामूली सी गलती किस तरह नाला पार कर रहे लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ सकती थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आपको बता दें कि प्रदेश के दूसरे हिस्सों की तरह रामनगर में भी भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ढेला नदी में पानी का बहाव बढ़ गया है। जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस लोगों को जागरूक कर रहे हैं, लोगों को नदी-गदेरों से दूर रहने की सलाह दी जा रही है। फिर भी लोग मान नहीं रहे। लोग जान जोखिम में डालकर नदी-नाले पार कर रहे हैं। इससे उनके साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरा रहता है। मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के सात जिलों में भारी बारिश होने की बात कही है। राज्य समीक्षा आप सबसे हाथ जोड़कर अपील करता है कि इन दिनों जितना संभव हो नदियों-गदेरों से दूर रहें। अपनी जान जोखिम में न डालें।