उत्तराखंड ऋषिकेशBoy dies after being swept away in a rain drain in Rishikesh Shivpuri

उत्तराखंड: बारिश से उफान पर आया गदेरा, ढाबे पर काम करने वाला युवक बहा, दर्दनाक मौत

यहां एक ढाबे में काम करने वाले युवक की बरसाती नाले में डूबकर मृत्यु हो गई है। दरअसल उफनाई बरसाती नदी में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

Uttarakhand gadera boy death : Boy dies after being swept away in a rain drain in Rishikesh Shivpuri
Image: Boy dies after being swept away in a rain drain in Rishikesh Shivpuri (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में भारी बारिश से आफत मच रखी है। आए दिन यहां बरसात के कारण बड़े हादसे हो रहे हैं।

Boy dies due to drowning in rain drain in shivpuri

नदियां भी अपने रौद्र रूप में बह रही हैं। इस कदर बरसात है कि उत्तराखंड में जगह जगह पर छोटे-छोटे नाले बन गए हैं। इनमें भी गंभीर हादसे हो रहे हैं। अब यहां एक और बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक ढाबे में काम करने वाले युवक की बरसाती नाले में डूबकर मृत्यु हो गई है। दरअसल उफनाई बरसाती नदी में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा उत्तराखंड में ऋषिकेश के पास शिवपुरी का बताया जा रहा है। यहां ढाबे में काम करने वाले एक युवक की बरसाती नाले के उफान में बहने से मृत्यु हो गई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश के पास शिवपुरी में बीती रात हुई काफी बारिश से उफनाए बरसाती नाले में बहकर एक युवक की मृत्यु हो गई। दरअसल जिले के नरेंद्रनगर के बदल गांव का रहने वाला 30 वर्षीय गौतम सिंह ब्लू हेवन नाम के ढाबे के किचन में काम कर रहा था। ड्यूटी के दौरान वह नाले में आए उफान में बह गया। एसडीआरएफ की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया। कई घंटों की मशक्कत के बाद सुबह गौतम का शव बरामद हो गया। बता दें कि उत्तराखंड में मौसम कहर बरसा रहा है। देहरादून स्थित मौसम केंद्र ने अपने ताजा पूर्वानुमान में आज यानी बुधवार के लिए टिहरी, देहरादून, पौड़ी, चंपावत, नैनीताल तथा बुधवार के लिए उधमसिंह नगर और हरिद्वार जिलों में बारिश का आरेंज अलर्ट जारी किया है। इस दौरान इन जिलों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश या वर्षा के अति तीव्र दौर की संभावना व्यक्त की गयी है।