उत्तराखंड नैनीतालuttarakhand police jawan chandrashekhar singh death in nainital

उत्तराखंड से दुखद खबर: पुलिस जवान को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

नैनीताल से सामने आई दुखद खबर। जवान पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत, ट्रक ने रौंदा, मौके पर दम तोड़ा

Uttarakhand Police Chandrashekhar Death: uttarakhand police jawan chandrashekhar singh death in nainital
Image: uttarakhand police jawan chandrashekhar singh death in nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में सड़क हादसे बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन यहां पर सड़क हादसों की दर्दनाक खबरें सामने आ रही हैं।

uttarakhand police jawan death in nainital

हाल ही में नैनीताल जनपद के अंतर्गत रामनगर से सड़क हादसे के दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर तैनात एक जवान पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। बता दें कि हादसे के वक्त पुलिस कर्मी बाइक पर सवार था। बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार पुलिस करने को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद में मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो-रोकर होकर बुरा हाल हो गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मृतक की पहचान चंद्रशेखर सिंह निवासी अल्मोड़ा के रूप में हुई है जो कि नैनीताल में बंदी रक्षक के पद पर तैनात थे। वे हाल ही में बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए निकले थे कि अचानक ही रामनगर हल्द्वानी मार्ग के समीर बैलगढ़ के पास उनको एक अज्ञात ट्रक वाले ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और खुद वहां से भाग गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़भाड़ लग गई और कोहराम मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चंद्रशेखर सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद में परिजनों के बीच में कोहराम मच गया है। पुलिस कार्यवाही कर रही है और आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने के प्रयासों में जुट गई है।