उत्तराखंड उत्तरकाशीbarkot school van accident 16 kids saved

गढ़वाल 16 बच्चों को स्कूल ले जा रही यूटिलिटी वैन खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

वाहन जैसे ही धराली गांव के पास पहुंचा, चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। आप भी पढ़िए पूरी खबर

barkot school van accident: barkot school van accident 16 kids saved
Image: barkot school van accident 16 kids saved (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी में एक बड़े हादसे में 16 बच्चों की जान बाल-बाल बची। यहां तहसील बडकोड़ क्षेत्र में राजगढ़ी के पास एक यूटिलिटी वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

barkot school van accident

हादसे के वक्त वाहन स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रहा था। वाहन में 15-16 बच्चे सवार थे। जैसे ही वाहन धराली गांव के पास पहुंचा, चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन गहरी खाई में जा गिरा। वाहन के पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि हादसा होते ही ग्रामीण बच्चों को बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। इस तरह एक-एक कर सभी बच्चों को वाहन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसे में कुछ बच्चों को चोट लगी है, लेकिन उनकी जान बच गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बाद में 108 एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। स्कूल जा रहे सभी बच्चे बनाल पट्टी के थानकी और भानी गांव के हैं। सोमवार को सभी बच्चे यूटिलिटी वाहन में सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे, लेकिन बीच रास्ते में वाहन 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। आवाज सुनते ही ग्रामीण बच्चों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। हादसे के बाद बच्चे बेहद डरे हुए हैं। कुछ बच्चे घायल हुए है, जिनका अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। अचानक हुई इस घटना ने बच्चों के अभिभावकों को भी परेशान कर दिया है। उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता सता रही है। राहत वाली बात ये है कि हादसे में सभी बच्चे सुरक्षित हैं।