उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालSrinagar Garhwal Scooty accident two brothers died

गढ़वाल: छोटे भाई को अस्पताल से दिखा कर ला रहा था बड़ा भाई, भीषण हादसे में दोनों की मौत

श्रीनगर गढ़वाल में छोटे भाई को अस्पताल दिखा के ला रहा था बड़ा भाई, सड़क हादसे में दोनों सगे भाइयों की मौत

Srinagar Garhwal Scooty Hadsa: Srinagar Garhwal Scooty accident two brothers died
Image: Srinagar Garhwal Scooty accident two brothers died (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर गढ़वाल क्षेत्र से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहाँ पर देर रात एक जबरदस्त सड़क हादसा हो गया है।

Srinagar Garhwal Scooty accident two brothers died

इस सड़क हादसे में एक स्कूटी सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। दरअसल मिली गई जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को चंद्रपुरी, रुद्रप्रयाग निवासी दो युवक स्कूटी में सवार होकर श्रीनगर से अपने घर रुद्रप्रयाग की ओर जा रहे थे। इसी बीच श्रीनगर से बस कुछ ही दूर पहले बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटेश्वर डैम साइट के पास उनकी स्कूटी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गयी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीकोट लाया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दोनों युवकों की हालत गंभीर थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उपचार के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक सगे भाई थे। मिली गई जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को रुद्रप्रयाग के ग्राम गबनी चंद्रपुरी निवासी 23 वर्षीय अमित कुमार अपने छोटे भाई 21 वर्षीय सुमित कुमार के साथ स्कूटी पर जा रहे थे। अमित अपने छोटे भाई सुमित को डॉक्टर को दिखाने के लिए स्कूटी से श्रीनगर बेस अस्पताल गया था। वहां से लौटते समय रात में नाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटेश्वर कॉलोनी के आगे डैम साइट के पास उनकी स्कूटी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों घायल को मृत घोषित कर दिया।