उत्तराखंड बागेश्वरBageshwar Leti Village Basanti Devi Death

उत्तराखंड: घास काटने गई महिला खाई में गिरी, मौके पर हुr मौत, दो बच्चे अब किसे कहेंगे मां?

बागेश्वर: जंगल में घास काट रही महिला पैर फिसलने से खाई में गिरी, मौके पर दर्दनाक मौत, दो मासूम बच्चे अब किसे कहेंगे मां?

Bageshwar Basanti Devi Death: Bageshwar Leti Village Basanti Devi Death
Image: Bageshwar Leti Village Basanti Devi Death (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर जिले से एक दुःखद घटना सामने आ रही है।

Bageshwar Leti Village Basanti Devi Death

यहाँ पर जंगल में एक महिला घास काटते समय पहाड़ी से गिर गई, जिसमें मौके पर ही महिला की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि यह घटना बागेश्वर के लेटी गाँव की है। यहां पहाड़ पर घास काटते हुए महिला असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गयी। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। बता दें कि महिला के साथियों ने इस घटना की सूचना गाँव वालों को दी। कड़ी मशक्कत के बाद घायल महिला को खाई से निकाला। मौके पर ही जिला अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:

बागेश्वर जिले के लेटी गांव में हाल ही दरअसल में जंगल मे निवासी बसन्ती देवी पत्नी सोबन सिंह शनिवार को गांव की अन्य महिलाओं के साथ पास के जंगल में घास काटने गयी थी। घास काटते समय पैर फिसलने से खाई में गिर गई। इसी दौरान महिला के शरीर पर गंभीर रूप से चोट आ गई और वह लहूलुहान हो गई। ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी दी गई। घटना स्थल पर ग्रामीण पहुँचे घायल महिला को खाई ने निकाला आनन फानन में एम्बुलेंस 108 के माध्यम से महिला को जिला अस्पताल पहुँचाया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बता दें की महिला के दो मासूम बच्चे हैं जो कि अब बिन मां के हो गए हैं। इस हादसे के बाद महिला के परिजनों में कोहरा मचा हुआ है उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।