उत्तराखंड उत्तरकाशीVehicle fell into river in Uttarkashi 3 died

गढ़वाल में भीषण हादसा, नदी में गिरा सवारियों से भरा वाहन, 3 लोगों की मौत

हादसे में मारे गए एक शख्स का शव निकाल लिया गया है, जबकि अन्य शवों को निकालने की कोशिशें जारी हैं।

Uttarkashi road hadsa: Vehicle fell into river in Uttarkashi 3 died
Image: Vehicle fell into river in Uttarkashi 3 died (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में सड़क हादसे रोकने के लिए चलाए जा रहे तमाम अभियान बेअसर साबित हो रहे हैं। इस बार सड़क हादसे ने उत्तरकाशी जिले में कोहराम मचाया है।

Vehicle fell into river in Uttarkashi

यहां सवारियों से भरा एक वाहन नदी में गिर गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शुक्रवार शाम हुआ। यहां गंगोत्री हाईवे पर एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली थी। जिस पर एसडीआरएफ की टीम, पुलिस और एंबुलेंस को तुरंत मौके के लिए रवाना किया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हालांकि जब तक बचाव टीमें मौके पर पहुंचीं, तब तक तीन लोग दम तोड़ चुके थे। हादसे में जान गंवाने वाले एक शख्स का शव वाहन से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दो शवों को अभी निकाला जा रहा है। यह हादसा गंगोत्री हाईवे पर सैंज में आर्य विहार आश्रम के पास हुआ। हादसे के वक्त वाहन में छह लोग सवार थे। हादसे के शिकार लोग स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। अचानक हुए इस हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। हादसे की वजह क्या थी, ये पता नहीं चल सका है। फिलहाल हादसे को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। राज्य समीक्षा टीम खबर पर बनी हुई है। कोई भी सूचना मिलते ही खबर तुरंत अपडेट कर दी जाएगी।