उत्तराखंड हल्द्वानीVideo of woman washed into canal in Haldwani

उत्तराखंड: नहर में रील बना रही महिला बही, 3 किलोमीटर दूर मिली लाश, देखिए वीडियो

हादसे में जान गंवाने वाली शिवानी की शादी को अभी एक साल ही हुआ था, उसका एक छोटा बच्चा भी है। आगे देखिए वीडियो

Haldwani Mahila Canal Video: Video of woman washed into canal in Haldwani
Image: Video of woman washed into canal in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी में सिंचाई नहर में उतर कर फोटोग्राफी और वीडियो शूट कर रही महिला को अपनी जान गंवानी पड़ गई। महिला इन दिनों अपने रिश्तेदार के घर आई हुई थी।

woman washed into canal in Haldwani

बीते दिन वो सिंचाई नहर के पास तेज बहाव में फोटोग्राफी कर रही थी, इसी दौरान महिला का पैर फिसला और वो तेज बहाव में बहती चली गई। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया है। मरने वाली महिला का नाम शिवानी है, वो फिरोजाबाद की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि शिवानी की शादी को अभी एक साल ही हुआ था, उसका एक छोटा बच्चा भी है। अचानक हुए हादसे के बाद बच्चे के सिर से मां का साया उठ गया। घटना काठगोदाम क्षेत्र की है। जहां एक महिला गौला नदी के पास सिंचाई नहर के तेज बहाव में बह गई। एसडीआरएफ और जल पुलिस ने महिला का शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद किया। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त महिला नहर किनारे फोटोग्राफी और वीडियो शूट कर रही थी, इस दौरान वह नदी में बह गई। उस वक्त महिला काठगोदाम बैराज से आगे रेलवे लाइन को जाने वाली नहर में फोटोग्राफी और वीडियो शूट करने के लिए पानी में उतरी थी। तभी तेज बहाव महिला को अपने साथ बहा ले गया। महिला को बहता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। घंटों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ने महिला का शव घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर शीशमहल के पास से बरामद किया। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।