उत्तराखंड बागेश्वरMarried woman fell in love with 22 year old girl in Bageshwar

उत्तराखंड: दो बच्चों की मां को 22 साल की लड़की से हुआ प्यार, हर हाल में करना चाहती है शादी

शादीशुदा महिला की सरकारी जॉब है, उसका पति भी सरकारी सेवा में है। दंपति के दो बच्चे हैं, लेकिन अब शादीशुदा महिला एक लड़की के साथ रहना चाहती है।

Uttarakhand Married Woman Affair: Married woman fell in love with 22 year old girl in Bageshwar
Image: Married woman fell in love with 22 year old girl in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: कहते हैं प्यार का कोई जेंडर नहीं होता। अब उत्तराखंड के बागेश्वर में ही देख लें, यहां 22 साल की लड़की को एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया।

Married woman fell in love with girl in Bageshwar

शादीशुदा महिला को भी लड़की का साथ भा गया और वो घर-परिवार सब छोड़कर लड़की संग ब्याह रचाने का सपना देखने लगी। शादीशुदा महिला की सरकारी जॉब है, उसका पति भी सरकारी सेवा में है। दंपति के दो बच्चे हैं, लेकिन अब शादीशुदा महिला एक लड़की के साथ रहना चाहती है। इस बात को लेकर दोनों के परिवारों में खूब हंगामा हो रहा है। हंगामा इतना बढ़ा कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। थाने में युवती के माता-पिता और शादीशुदा महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों और उनके परिजनों को घर भेजा।

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक सरकारी सेवा करने वाली एक शादीशुदा महिला कोतवाली पहुंची थी, यहां उसने एक लड़की के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। शादीशुदा महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र भी सौंपा। बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला जिस युवती के साथ रहना चाहती है, वो 22 साल की है और पिथौरागढ़ में रहती है। शादीशुदा महिला संग उसकी रिश्तेदारी है। दोनों एक महीने से साथ रह रहे थे। कुछ समय पहले युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए, तो युवती ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया। सीओ बागेश्वर अंकित कंडारी ने कहा कि लड़की और महिला के मामले में किसी ने भी अभी तक कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। दोनों की काउंसलिंग कर उन्हें समझाकर भेज दिया गया है। शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।