उत्तराखंड चमोली3 including two policemen dead in Badrinath highway accident

गढ़वाल में भीषण सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मियों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

two policemen death Chamoli: 3 including two policemen dead in Badrinath highway accident
Image: 3 including two policemen dead in Badrinath highway accident (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में सफर जोखिमभरा बना हुआ है। यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिसमें बेगुनाहों की जान जा रही है।

3 people death in Badrinath highway accident

ताजा मामला चमोली का है। जहां बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर और एक बाइक की भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। हादसे में दो पुलिसकर्मियों की असमय मौत के बाद पुलिस महकमे में भी मातम पसरा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह हादसा बिरही क्षेत्र में हुआ। जहां तेज रफ्तार टेंपो ट्रैवलर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार लोग टेंपो के नीचे आ गए। टेंपो उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो हर तरफ खून ही खून बिखरा था। हादसे में एक स्थानीय युवक और दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मरने वाले पुलिसकर्मियों का नाम जयवीर और सचिन बताया जा रहा है। हादसे में स्थानीय युवक दीपक कुमार पुत्र शिवनाथ की भी मौत हुई है। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए गोपेश्वर भेजे गए हैं। पुलिस ने टेंपो ट्रैवलर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच जारी है।