उत्तराखंड चमोलीVehicle fell into deep ditch in Chamoli district

गढ़वाल में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी टाटा सूमो, एक की मौत दो लोग घायल

चमोली में बीते दिन भी बड़ा सड़क हादसा हुआ था। जिसमें दो पुलिसकर्मियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Chamoli Road Hadsa: Vehicle fell into deep ditch in Chamoli district
Image: Vehicle fell into deep ditch in Chamoli district (Source: Social Media)

चमोली: पहाड़ी जिले चमोली में सफर जोखिमभरा बना हुआ है। यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बीते दिन यहां एक सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Vehicle fell into deep ditch in Chamoli district

अब एक बुरी खबर जिले के जोशीमठ विकासखंड से आई है। जहां उर्गम-भर्की मोटरमार्ग पर एक सूमो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना देर रात की है। पुलिस को एक वाहन के खाई में गिरने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके के लिए रवाना हुई।

ये भी पढ़ें:

हालांकि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही एक वाहन सवार की मौत हो चुकी थी। दो लोग दर्द से कराह रहे थे, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की जान बचाने के लिए एसडीआरएफ की टीम सड़क से लगभग 60 मीटर नीचे खाई में उतर कर वाहन तक पहुंची। हादसे के वक्त वाहन में तीन लोग सवार थे, जिनमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मारे गए शख्स का नाम रितेश चौहान पुत्र दिगम्बर सिंह चौहान है, वो जोशीमठ का रहने वाला था। हादसे के वक्त रितेश ही वाहन चला रहा था। एक्सीडेंट में जयदीप सिंह बिष्ट निवासी देवर खडोरा जनपद चमोली और बिक्रम सिंह निवासी कुंजो मैकोट,जनपद चमोली गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों की स्थिति गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।