उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarkashi Pankhu Scooty Hadsa

गढ़वाल में दर्दनाक स्कूटी हादसा, दो नौजवान बेटों की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

हादसे में जान गंवाने वाले एक युवक की शिनाख्त हो गई है, जबकि दूसरे के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

Uttarkashi Pankhu Scooty Hadsa: Uttarkashi Pankhu Scooty Hadsa
Image: Uttarkashi Pankhu Scooty Hadsa (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग सड़क हादसों को रोकने के लिए लगातार अभियान चला रहे हैं, लेकिन इनका ज्यादा असर दिख नहीं रहा।

Uttarkashi Pankhu Scooty Hadsa

सड़क हादसे का ताजा मामला उत्तरकाशी में सामने आया। यहां पोखू देवता क्षेत्र में एक स्कूटी संग हादसा हो गया। हादसे के वक्त स्कूटी में दो लोग सवार थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस को पोखू देवता के समीप एक स्कूटी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस एंबुलेंस समेत घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों स्कूटी सवार दम तोड़ चुके थे। हादसे में मारे गए लोगों में से एक की पहचान हो गई है, जबकि दूसरे शख्स के बारे में पता नहीं चल सका है। एक्सीडेंट में मारे गए एक युवक का नाम विवेक पुत्र जयप्रकाश बताया जा रहा है। 26 साल का विवेक ग्राम बड़ेथी का रहने वाला था। वहीं दूसरे शख्स के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। हादसे में मारे गए दूसरे शख्स के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पर्वतीय इलाकों में सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में वाहन चलाते वक्त आप भी सावधानी बरतें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें, सुरक्षित रहें।