उत्तराखंड पिथौरागढ़Uttarakhand Weather Update 25 October

आज उत्तराखंड के 3 जिलों में बिगड़ेगा मौसम, बर्फबारी से बढ़ेगी ठंड, शीतलहर से सावधान

सोमवार को केदारनाथ धाम में बर्फबारी हुई। जिसके बाद पूरी केदारघाटी शीतलहर की चपेट में है। यहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

Uttarakhand Weather Update 25 October: Uttarakhand Weather Update 25 October
Image: Uttarakhand Weather Update 25 October (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में इन दिनों मौसम के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। ज्यादातर जगह मौसम सुहावना बना हुआ है, जिससे उत्तराखंड घूमने आने वालों की संख्या बढ़ी है।

Uttarakhand Weather Update 25 October

सोमवार को केदारनाथ धाम में बर्फबारी हुई। जिसके बाद पूरी केदारघाटी शीतलहर की चपेट में है। यहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लोग राहत पाने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं। यहां यात्रियों को ठंड से राहत देने के लिए प्रशासन ने भी अपनी ओर से खास इंतजाम किए हैं। उधर मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के तीन जिलों में बारिश की संभावना जताई है। आज उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ जिले में मौसम खराब रह सकता है। यहां बारिश की संभावना है। इसके अलावा उच्च हिमालयी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है, जिससे निचले इलाकों में तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन श्रद्धालुओं के जोश में कोई कमी नहीं आई है। बदरीनाथ धाम की यात्रा जोरों पर चल रही है। बदरीनाथ धाम में हर दिन आठ से 10 हजार तक यात्री पहुंच रहे हैं। अभी तक बदरीनाथ में 16.40 लाख से अधिक श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं। धाम में बारिश और बर्फबारी होने पर तापमान माइनस में भी पहुंच रहा है। लेकिन यात्रियों में जोश और उत्साह बना हुआ है। बदरीनाथ धाम की इस सीजन की यात्रा अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रही है। 18 नवंबर को धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद कर दिए जाएंगे।