उत्तराखंड उधमसिंह नगर3 people died in Uttarakhand Udham Singh Nagar road hadsa

Uttarakhand: बीच सड़क पर ट्रक, कार और बाइक की भिड़ंत, 3 युवकों की मौत, 2 घायल

हादसे के वक्त ये लोग दिवाली मनाने के लिए घर लौट रहे थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी।

udham singh nagar road hadsa: 3 people died in Uttarakhand Udham Singh Nagar road hadsa
Image: 3 people died in Uttarakhand Udham Singh Nagar road hadsa (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: मैदानी जिले ऊधमसिंहनगर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रॉला, कार और बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई।

Uttarakhand Udham Singh Nagar road hadsa

हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त ये लोग दिवाली मनाने के लिए घर लौट रहे थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। घटना गदरपुर थाना क्षेत्र के एनएच 74 की है। पुलिस ने ट्रॉले को कब्जे में ले लिया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा। बताया जा रहा है कि एनएच 74 में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। इसलिए रोड को वनवे किया गया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दौरान ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के वक्त कार में तीन युवक बैठे थे, जिनमें से दो की मौत हो गई। ट्रॉले और कार की भिड़ंत के दौरान ही पीछे से आ रही एक बाइक बेकाबू होकर कार से भिड़ गई। जिससे बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। इस घटना में पीछे बैठा युवक घायल हो गया। बाइक पर सवार दोनों युवक सगे भाई हैं। दोनों ही हरिद्वार सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते थे। शनिवार को वो त्योहार मनाने के लिए हरिद्वार से अपने घर पीलीभीत लौट रहे थे। हादसे में बाइक सवार युवक शिव कुमार निवासी पीलीभीत, कार सवार शिवम निवासी बरेली और कार चालक की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।