उत्तराखंड रुद्रपुरCar truck collision in Rudrapur Uttarakhand 4 dead

उत्तराखंड से दुखद खबर: बारात में जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पिता और बेटों समेत 4 मौत

हादसे की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मातम पसर गया। रिश्तेदार घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Uttarakhand Car Truck Collision: Car truck collision in Rudrapur Uttarakhand 4 dead
Image: Car truck collision in Rudrapur Uttarakhand 4 dead (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में बारात की कार को कैंटर ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

Car truck collision in Rudrapur

मरने वालों में पिता व दो बेटे भी शामिल हैं। इसके अलावा एक नजदीकी रिश्तेदार की भी मौत हुई है। अचानक हुए इस हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के रॉयल रेजीडेंसी निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार के बेटे ऋषभ की शादी थी। बारात रुद्रपुर से अयोध्या जा रही थी। गुरुवार तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से रौनाही अयोध्या बारात में जाने के लिए निकले, लेकिन किसे पता था कि ये सफर इन चारों की जिंदगी का आखिरी सफर बनने वाला है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गुरुवार की दोपहर जैसे ही कार लखनऊ हाईवे स्थित सीतापुर के नजदीक पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। हादसा होते ही कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार रामदास, सोनू मौर्य, अंकुर मौर्य और लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर हादसे की खबर घर पहुंची तो शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घर में कोहराम मच गया। मृतकों के रिश्तेदार घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा है। पीड़ित परिवार ने एक ही पल में परिवार के मुखिया समेत 3 सदस्यों को खो दिया। कॉलोनी के लोग भी गमगीन हैं।