उत्तराखंड नैनीतालMohammed Shami helped people injured in accident in Nainital

उत्तराखंड: एक्सीडेंट में घायल लोगों के लिए फरिश्ता बनकर आए मोहम्मद शमी, देशभर में तारीफ

नैनीताल आए मोहम्मद शमी ने यहां से लौटते वक्त एक्सीडेंट में घायल लोगों की मदद की, और इस तरह एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया।

Mohammed Shami Nainital: Mohammed Shami helped people injured in accident in Nainital
Image: Mohammed Shami helped people injured in accident in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: भारत वर्ल्ड कप भले ही न जीत सका हो, लेकिन इंडियन टीम के सितारों ने करोड़ों लोगों का दिल जरूर जीत लिया।

Mohammed Shami helped people injured in accident in Nainital

पूरे टूर्नामेंट के दौरान जिस एक स्पीनर की सबसे ज्यादा चर्चा हुई, वो हैं मोहम्मद शमी। भारतीय क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज ने वर्ल्ड कप के दौरान कई नए रिकॉर्ड बनाए और छा गए। शनिवार को नैनीताल आए मोहम्मद शमी ने यहां से लौटते वक्त एक्सीडेंट में घायल लोगों की मदद की, और इस तरह एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया। शनिवार को मोहम्मद शमी नैनीताल पहुंचे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यहां से घर वापस लौटने के दौरान मोहम्मद शमी ने देखा कि दिल्ली के पर्यटक की कार घटगड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। इसके बाद मोहम्मद शमी और उनके साथ मौजूद लोगों ने अपनी गाड़ी रोकी और खाई में गिरे वाहन से घायलों को बाहर निकाला। घटना को लेकर मोहम्मद शमी ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि भगवान ने खाई में गिरे व्यक्ति को दूसरा जीवन दिया है। अगर गाड़ी तेज रफ्तार में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। उन्हें कार से सकुशल बाहर निकाल कर दूसरे वाहनों से उनके घर भिजवाया गया।