उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Govind Negi Sumit Negi Death

गढ़वाल से दुखद खबर: गहरी खाई में गिरी बाइक, देहरादून जा रहे पिता-बेटे की मौत

हादसे में जान गंवाने वाले गोविंद सिंह नेगी की गांव में दुकान है। उनके बेटे सुमित ने इसी साल इंटर पास किया था। हादसे में दोनों चल बसे।

Tehri Garhwal Bike Accident: Tehri Garhwal Govind Negi Sumit Negi Death
Image: Tehri Garhwal Govind Negi Sumit Negi Death (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में तेज रफ्तार और खराब मौसम सड़क हादसों की वजह बन रहा है।

Bike fell in to deep ditch in tehri

मामला नई टिहरी का है, यहां रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की खबर मृतकों के गांव में पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के मुताबिक जौनपुर ब्लॉक के मरोड़ा गांव निवासी गोविंद सिंह नेगी अपने बेटे सुमित के साथ दुकान का सामान लेने बाइक से देहरादून जा रहे थे। इसी बीच रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जंगल से घास लेकर आ रहीं महिलाओं ने हादसे की सूचना आसपास के लोगों को दी। जिसके बाद पुलिस और बचाव टीमें मौके पर पहुंचीं और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। बाइक सड़क से लगभग 300 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरी थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दुर्घटना में गोविंद सिंह नेगी (40) और उनके बेटे सुमित (17) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों को खाई से निकालने के दौरान भी कई मुश्किलें आईं। गांव वालों ने बताया कि गोविंद सिंह नेगी की गांव के पास में परचून (राशन) की दुकान है। वह दुकान का सामान लेने देहरादून जा रहे थे, कि तभी हादसा हो गया। हादसे में जान गंवाने वाले सुमित ने इसी साल इंटर पास किया था। अब परिवार में सिर्फ गोविंद सिंह नेगी की पत्नी और उनका छोटा बेटा बचा है। क्षेत्र में सल्ला-रैतोली मोटर मार्ग पर भी एक हादसा हुआ है। रविवार रात एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन सवार संदीप रावत (39), ग्राम कम्यार, पीपलकोटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।