उत्तराखंड नैनीतालNainital tempo traveler hadsa two people death 20 injured

Uttarakhand News: भीषण हादसा, बेकाबू होकर पलटा टैंपो ट्रैवलर, 2 लोगों की मौत, 20 लोग घायल

हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

nainital tempo traveler hadsa: Nainital tempo traveler hadsa two people death 20 injured
Image: Nainital tempo traveler hadsa two people death 20 injured (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में एक बार फिर सड़क हादसा हुआ है। यहां नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग पर पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर पलट गया।

Nainital tempo traveler accident

हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में दो महिलाएं शामिल हैं। हादसा घटगड़ के समीप हुआ। जहां चालक ने टेंपो ट्रैवलर से नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते वाहन पलट गया। हादसे में वाहन के नीचे दबने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। चालक समेत वाहन सवार अन्य 20 लोग चोटिल हो गए। कालाढूंगी थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत 21 कर्मचारी नैनीताल घूमने आए थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रविवार शाम वह टेंपो ट्रैवलर (यूपी16-ईटी-6080) से वापस लौट रहे थे। तभी घटगड़ के समीप चालक गाजियाबाद निवासी उमेश कुमार ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। वाहन को संभालने के प्रयास में वाहन पैराफिट से टकराकर सीधी सड़क पर पलट गया। इस दौरान दो महिलाऐं वाहन के नीचे दब गईं। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बुलडोजर की मदद से वाहन को सीधा कराया। हालांकि तब तक दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी। हादसे में जान गंवाने वाली युवतियों की पहचान ऐटा निवासी जया शाक्य और सयोनी दुबे के रूप में हुई। हादसे में जया का सिर धड़ से अलग हो गया तो सयोनी का हाथ बुरी तरह कुचल गया था। गाड़ी के ड्राइवर उमेश कुमार ने कहा कि वाहन के ब्रेक फेल हो गए थे, जिस वजह से वो वाहन को संभाल नहीं सका। इस हादसे में 19 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।