उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTruck fallen in deep ditch in devprayag 2 died

Uttarakhand news: गढ़वाल में भीषण हादसा, खाई में गिरा ट्रक, दो लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रक देवप्रयाग से ऋषिकेश की तरफ जा रहा था, तभी ड्राइवर ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद बेकाबू ट्रक गहरी खाई में जा गिरा।

Devprayag truck hadsaQ: Truck fallen in deep ditch in devprayag 2 died
Image: Truck fallen in deep ditch in devprayag 2 died (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है।

Truck fallen in deep ditch in devprayag

इस बार मामला टिहरी का है। जहां देवप्रयाग में एक वाहन हादसे का शिकार हो गया। यहां एक ट्रक 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खाई में पत्थर गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को डायल 112 के जरिए सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला है। घटना तड़के करीब तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। एक ट्रक देवप्रयाग से ऋषिकेश की तरफ जा रहा था, तभी ड्राइवर ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद बेकाबू ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। आसपास रहने वाले लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:

सूचना पर पहुंची पुलिस ने खाई में उतर कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, हालांकि तब तक ट्रक में सवार लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान 34 साल के राकेश सिंह पुत्र उमेद सिंह व 26 साल के रविंद्र लाल पुत्र राकेश लाल के रूप में हुई। राकेश सिंह टिहरी के मंजकोट का रहने वाला था, जबकि रविंद्र पौड़ी के श्रीनगर का रहने वाला था। हादसा किस वजह से हुआ, ये फिलहाल पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार या ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।