उत्तराखंड हल्द्वानीSchool bus caught fire in Haldwani

School Bus Fire Haldwani: बच्चों को स्कूल ले जा रही बस में लगी आग, बाल बाल बची 35 मासूमों की जान

School Bus Fire Haldwani आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाई गई, लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी।

School Bus Fire Haldwani: School bus caught fire in Haldwani
Image: School bus caught fire in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बच्चों को स्कूल ले जा रही स्कूल बस में अचानक आग लग गई।

School bus caught fire in Haldwani

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। गनीमत ये रही कि आग के फैलने से पहले ही सभी स्कूली बच्चों को बस से बाहर निकाल लिया गया था, जिससे उनकी जान बच गई। बाद में आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाई गई, लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। घटना आज सुबह की है। शैम्फोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। जैसे ही बस मोटाहल्दू क्षेत्र में पहुंची, बस से अचानक धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को रोक दिया और आस-पास के लोगों से मदद मांगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

स्थानीय लोगों की मदद से सभी 35 छात्रों को एक-एक कर बस से बाहर निकाला गया। बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू में मदद की। बच्चों के बस से बाहर निकलते ही पूरी बस ने अचानक से आग पकड़ ली। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझा पाती, तब तक आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया था। फायर ब्रिगेड ने आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया। बस में आग कैसे लगी, ये पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बस में आग लगने की बात सामने आई है। वहीं सुबह-सुबह हुई इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत है। अभिभावकों को भी बच्चों (School Bus Fire Haldwani) की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। हालांकि आग हादसे में सभी बच्चे सुरक्षित हैं। स्कूल बस से बाहर निकालने के बाद उन्हें दूसरे वाहन से स्कूल भेज दिया गया।