उत्तराखंड अल्मोड़ाRoadways bus truck collision in Almora

Uttarakhand news: उत्तराखंड से दिल्ली जा रही बस में मची चीख पुकार, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

Almora Truck Bus Collision रोडवेज बस जैसे ही खैरना के पास भौर्या बैंड पर पहुंची, सामने से आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

Almora Truck Bus Collision: Roadways bus truck collision in Almora
Image: Roadways bus truck collision in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में सफर जोखिमभरा बना हुआ है।

Roadways bus truck collision in Almora

यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इस बीच एक सड़क हादसे की खबर नैनीताल जिले से आई है। यहां सवारियों को लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस की एक ट्रक से भिड़ंत हो गई, हालांकि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के बाद उन्हें दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। जानकारी के मुताबिक रोडवेज की बस अल्मोड़ा से दिल्ली के लिए निकली थी। बस में 44 यात्री सवार थे। बस जैसे ही खैरना के पास भौर्या बैंड पर पहुंची, सामने से आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

भिड़ंत होते ही बस में चीख-पुकार मच गई। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने किसी तरह बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। एक्सीडेंट के बाद सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया था। वाहन चालक काफी देर तक जाम में फंसे रहे, जिसकी वजह से उन्हें परेशानी उठानी पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बस को किनारे लगवा कर ट्रैफिक बहाल किया। बस में बैठे सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्रों में इन दिनों कोहरे का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में वाहन चलाते वक्त सावधान रहें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें। राज्य से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।