उत्तराखंड उधमसिंह नगरCar bike collision in Udham Singh Nagar Bazpur

Uttarakhand news: उत्तराखंड में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

Bajpur Car Bike Collision मरने वाले युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते थे। अचानक हुए हादसे के बाद दोनों मृतकों के घर में कोहराम मचा है।

Bajpur Car Bike Collision: Car bike collision in Udham Singh Nagar Bazpur
Image: Car bike collision in Udham Singh Nagar Bazpur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर के बाजपुर में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हुआ है।

Car bike collision in Udham Singh Nagar

यहां एक कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की जान चली गई। मरने वाले दोनों युवक शादी समारोह में हलवाई का काम करते थे। हादसे के वक्त वो एक शादी में कारीगरी के लिए जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते दोनों हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे के बाद पीड़ितों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा थाना केलाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत बेरिया दौलत रोड स्थित गांव शिवपुरी में हुआ। रविवार सुबह शहर के मोहल्ला केशवनगर निवासी हरीश शर्मा अपने साथी संजय कुमार निवासी गांव चकरपुर के साथ एक शादी में कारीगरी के लिए जा रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

तभी बेरिया दौलत रोड स्थित गांव शिवपुरी में सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी लाया गया, लेकिन तब तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी में रखवा दिया। इधर, घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक (Bajpur Car Bike Collision) और कार को कब्जे में ले लिया है। फरार आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है।