उत्तराखंड देहरादूनBus and scooter collide in Mussoorie woman dies

Uttarakhand news: दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आए थे मां-पिता और बच्चे, भीषण हादसे में मां की मौत

Mussoorie Bus Scooty Collision दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मसूरी घूमने आए थे। इसी दौरान स्कूटी को बस ने टक्कर मार दी।

Mussoorie Bus Scooty Collision: Bus and scooter collide in Mussoorie woman dies
Image: Bus and scooter collide in Mussoorie woman dies (Source: Social Media)

देहरादून: दिल्ली से मसूरी घूमने आए एक परिवार को उनका ये ट्रिप गहरा जख्म दे गया।

Bus and scooter collide in Mussoorie

यहां उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दिल्ली की महिला की मौत हो गई। मरने वाली महिला का नाम वीनू शर्मा है। 44 साल की वीनू शर्मा अपने पति बालकिशन शर्मा और दो बच्चों के साथ मसूरी घूमने आई थी, पर किसे पता था कि ये सफर वीनू की जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। पुलिस के अनुसार, जायसवाल एस्टेट के समीप परिवहन निगम की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार दिल्ली निवासी पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मसूरी घूमने आए थे। यहां उन्होंने किराये पर दो स्कूटी ली थी। एक स्कूटी पर बालकिशन शर्मा और उनकी पत्नी वीनू थी, जबकि दूसरी स्कूटी पर उनका बेटा दीपांशु और बेटी गीतिका थे। इसी दौरान मैसानिक लाज बस स्टैंड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। हादसे में मां की मौत के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है, पिता भी गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी बस चालक और परिचालक (Mussoorie Bus Scooty Collision) को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है, मामले की जांच जारी है।