उत्तराखंड नैनीतालBhimtal Tiger Terror angry people Protest

Bhimtal Tiger Terror: भीमताल में बाघ ने 13 दिन में 3 महिलाओं को मार डाला, गुस्से में लोग, सड़क पर शव रखकर धरना

Bhimtal Tiger Terror घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने निकिता के शव के साथ जुलूस निकाला और धरने पर बैठ गए।

Bhimtal Tiger Terror: Bhimtal Tiger Terror angry people Protest
Image: Bhimtal Tiger Terror angry people Protest (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के भीमताल में आदमखोर बाघ-गुलदार लोगों के लिए दहशत का सबब बने हुए हैं। मंगलवार को आदमखोर बाघ ने एक और युवती को अपना निवाला बना लिया।

Tiger Terror in Bhimtal

भीमताल में आदमखोर वन्य जीव का आतंक दहशत का पर्याय बन चुका है। 13 दिन के भीतर गुलदार ने तीन महिलाओं को मार डाला है। गुलदार ने उसके गले में दांत गड़ा रखे थे और वह दम तोड़ चुकी थी। यहां रहने वाली 22 साल की निकिता शर्मा खेत में चारा काट रही थी। तभी बाघ ने निकिता पर हमला कर दिया। इंटर पास निकिता तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। बड़ी बहन चंडीगढ़ में नौकरी करती है और भाई पढ़ाई कर रहा है विपिन शर्मा किसान हैं। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। यहां बाघ के हमले में अभी तक तीन महिलाओं की मौत हो चुकी है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने निकिता के शव के साथ जुलूस निकाला और धरने पर बैठ गए हैं। घटना मंगलवार शाम की है। अलचौना के ताड़ा गांव में खेत में चारा काट रही निकिता शर्मा को आदमखोर बाघ ने अपना निवाला बना लिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बुधवार को गांव के लोगों ने निकिता के परिजनों संग शव के साथ जुलूस निकाला। ग्रामीण युवती का शव को साथ लेकर सात किमी दूर खुटानी चौराहे पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने वन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर विधायक राम सिंह कैड़ा स्थिति को संभालने के लिए मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने नैनीताल डीएम को फोन किया था, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। गुस्साए ग्रामीण मृतक युवती का शव लेकर वन विभाग और प्रशासन के खिलाफ खुटानी में धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। भीमताल विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीणों का ऐसा विरोध पहली बार देखने को मिला है। यहां बाघ के हमले (Bhimtal Tiger Terror) में अभी तक तीन महिलाएं अपनी जान गंवा चुकी हैं।