उत्तराखंड रुद्रप्रयागNaveen Uniyal died after playing cricket match in Rudraprayag

Rudraprayag news: क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी जिताया मैच, कुछ देर बाद जिंदगी से जंग हार गया नवीन

Naveen Uniyal Death Rudraprayag क्रिकेट खेलकर वापस लौटते वक्त नवीन के सीने में तेज दर्द उठा। साथी उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक नवीन की मौत हो चुकी थी।

Naveen Uniyal Death Rudraprayag: Naveen Uniyal died after playing cricket match in Rudraprayag
Image: Naveen Uniyal died after playing cricket match in Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग में एक दुखद घटना सामने आई है।

Naveen Uniyal died after cricket match in Rudraprayag

यहां क्रिकेट के शौकीन नवीन उनियाल ने सोमवार को क्रिकेट मैच में शानदार बॉलिंग कर अपनी टीम को जीत दिलाई, लेकिन नवीन इस जीत का जश्न नहीं मना सके। क्रिकेट खेलकर वापस लौटते वक्त नवीन के सीने में तेज दर्द उठा। साथी उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक नवीन की मौत हो चुकी थी। 28 साल के नवीन उनियाल श्रीनगर के रहने वाले थे। उनकी अचानक मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों को अब तक यकीन नहीं हो रहा कि नवीन उनके बीच नहीं रहा। नवीन श्रीनगर में रामलीला में लक्ष्मण का किरदार भी निभाता था। यहां आपको पूरी घटना बताते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सोमवार को केदारघाटी के लमगौण्डी गांव में क्रिकेट मैच हुआ। जिसमें श्रीनगर के नवीन उनियाल ने आखिरी ओवर में अपनी शानदार बॉलिंग से टीम को जीत दिलाई। दोस्तों ने जीत का जश्न मनाते हुए नवीन को कंधों पर बैठाया। सभी खुशी के साथ घर लौट रहे थे कि तभी बरम्वाड़ी के पास नवीन को सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। नवीन के साथी उसे अगस्त्यमुनि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन तब तक नवीन की मौत हो चुकी थी। सोमवार को भी नवीन ने क्रिकेट मैच तो जीता, लेकिन जिंदगी की जंग हार गया। इस घटना के बाद नवीन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। श्रीनगर निवासी नवीन उनियाल पुत्र हरीश प्रसाद उनियाल रुद्रप्रयाग में संविदा पर कार्यरत था। क्रिकेट का शौक होने की वजह से वो अक्सर मैच खेलने जाया करता था। नवीन की मौत (Naveen Uniyal Death Rudraprayag) की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।