उत्तराखंड पिथौरागढ़Pithoragarh Junior High School Gatkuna teacher Vikram Singh death

Uttarakhand news: गहरी खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Pithoragarh Teacher Death हादसे के बाद शिक्षक विक्रम सिंह के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो अपने पीछे बुजुर्ग मां, पत्नी और दो बेटों को बिलखता छोड़ गए हैं।

Teacher Death Pithoragarh: Pithoragarh Junior High School Gatkuna teacher Vikram Singh death
Image: Pithoragarh Junior High School Gatkuna teacher Vikram Singh death (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ जिले में हुए दुखद हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई।

Pithoragarh Teacher Vikram Singh Death

हादसे में जान गंवाने वाले शिक्षक विक्रम सिंह गटकूना जूनियर हाईस्कूल में तैनात थे। बताया जा रहा है कि विक्रम सिंह पैर फिसलने की वजह से गहरी खाई में गिर गए थे, जिस वजह से उनका आकस्मिक निधन हो गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में शोक का माहौल है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। विक्रम के निधन की सूचना के बाद उनकी मां जयंती देवी एवं पत्नी कमला बिष्ट बेसुध हैं। विक्रम सिंह के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे प्रशांत ने इंटर कर लिया है, जबकि छोटा बेटा तन्मय छठी में पढ़ता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शिक्षक विक्रम सिंह पुत्र तेज सिंह पिथौरागढ़ जिले के पुराना थल निवासी थे। वर्तमान में उनका परिवार ऊधमसिंहनगर जिले के रूद्रपुर तहसील क्षेत्र में रहता है। विक्रम सिंह गटकूना जूनियर हाईस्कूल में सेवाएं दे रहे थे। बीते रोज वह स्कूल से घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एकाएक उनका पैर फिसल गया और विक्रम अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गए। इस घटना में विक्रम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Pithoragarh Teacher Vikram Singh Death मामले की जांच जारी है।