उत्तराखंड देहरादूनLeopard video in Dehradun airport

Dehradun news: देहरादून एयरपोर्ट में फिर दौड़ता दिखा गुलदार, कर्मचारियों में दहशत

Dehradun airport leopard एयरपोर्ट पर दौड़ते गुलदार की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस घटना ने हर किसी को डरा दिया है।

Leopard Dehradun airport: Leopard video in Dehradun airport
Image: Leopard video in Dehradun airport (Source: Social Media)

देहरादून: इन दिनों उत्तराखंड के कई क्षेत्रों में गुलदार और बाघ का आंतक है। इनके हमले में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Leopard seen in Dehradun airport

इस बीच एक डराने वाली तस्वीर देहरादून से आई है। जहां एयरपोर्ट पर एक बार फिर गुलदार दौड़ता हुआ दिखाई दिया। एयरपोर्ट पर दौड़ते गुलदार की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसने हर किसी को डरा दिया है। यहां बीती रात एक गुलदार टर्मिनल के सामने कार्गो क्षेत्र में दो कुत्तों के पीछे भागता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। पिछले साल भी एयरपोर्ट क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी देखी गई थी। यहां एयरपोर्ट से सटी बाउंड्री के पास जंगल में गुलदार ने गोवंश का शिकार भी किया था। अब एक बार फिर एयरपोर्ट के अंदर गुलदार दौड़ता हुआ दिखाई दिया है। जिससे हवाई पैसेंजरों को भी खतरा पैदा हो गया है। देहरादून एयरपोर्ट पर रात तक फ्लाइटों की आवाजाही रहती है। इसके अलावा तमाम विभागों के कर्मचारी और अधिकारी 24 घंटे ड्यूटी में तैनात रहते हैं। ऐसे में एयरपोर्ट पर गुलदार का दिखाना काफी खतरनाक हो सकता है। एयरपोर्ट प्रशासन ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।